New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp Images


New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp
Image Credit- amarujala.com New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp

New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp: आजकल हर किसी को व्हाट्सप्प पर कोई ना कोई स्टेटस पोस्ट करना होता है, और हर दिन कोई ना कोई नया स्टेटस पोस्ट करना भी चाहते है और जिसके लिए हर दिन नया स्टेटस खोजते रहते है तो आज जो तस्वीरें में आप सभी के सामने ले कर आया हूँ ये आपको बहुत ही ज्यादा काम आसान कर देंगी और आपको जो


New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp चाहिए आपको यहाँ पर मिल जाएंगी और आप आराम से इन्हें डाउनलोड कर के इस्तेमाल कर सकते है और इसे आराम से व्हाट्सप्प पर लगा सकते है.


और जब आप इन तस्वीरों को व्हाट्सप्प पर लगाओगे तो देखना आपके दोस्तों के ऊपर क्या बट पड़ेगा आपका. तो दोस्तों आशा करता हुं की आपको ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आएँगी और यदि आयें तो कमेंट ज़रूर करे.


दोस्तों चुटकुलों के अंदर एक ख़ास बात तो जरूर होती है और वो ये होती है की चाहे समय कैसा भी हो ये हमें हंसने पर मजबूर कर ही देते है. पर यहाँ में बात उनकी नहीं कर रहा जो शादी शुदा है क्योकि शादीशुदा लोगों को तो ज्यादा हंसी केवल Pati Patni-Beta Jokes पर ही आती है इसके अलाबा मुझे नहीं लगता किसी और चीज़ में आती होगी.

New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsappp


दोस्‍त- भाई मेरी और मेरी गर्लफेंड की शादी हो रही है। 

दूसरा दोस्‍त- अरे वाह !!! वधाई हो! कब?? 

दोस्‍त- मेरी 20 जून को और उसकी 6 जूलाई 



एक बार दो चुहे वाईक पर जा रहे थे 

तभी रास्‍तें में उन्‍हें एक शेर का बच्‍चा मिला 

शेर का बच्‍चा- मुझे भी वाईक पर बैठा लो 

चूहों ने कुछ देर सोचा और फिर कहा 

चूहोंं के बच्‍चे- देख ले फिर तेरी मम्‍मी बोलेगी की तू गुंडों के साथ घूमता है


Read Also: Birthday Wishes in Marathi with Photo


गर्लफेंड का नाम "पापा" नाम से सेव करने का भी अलग ही फायदा है 

वीवी खुद फोन ला कर देती है और कहती है 

ये लिजिए बात कीजिए ससुर जी का फोन आ रहा है 



मैंने उसे कहा मेरी गलती की सज़ा दो मुझे 

खुद तो दाेे घूंसे मारकर गई ही 

वाद में भाईयों से भी पिटवा दिया 


Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp Status | Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp Download


दीवार पर लिखा हुआ था 

यहाँ कुत्‍ते सुसु करते हैं 

एडमिन ने वहाॅं सुसु किया और फिर हँसनेे लगा 

और बोला- इसे कहते है दिमाग, सुसु मैंने किया और नाम कुत्‍ते का आएगा 



बेटा- बापू ईधर आ

पिता- ऐसे नहीं बुलाते बेटा, पिता को इज्‍जत के साथ बुलाते है 

बेटा- बापू, इज्‍जत के साथ यहाँ आ



सोनु- किस बात से परेशान है ??

मोनु- यार घर वालों से हूॅं !!

सोनु-घर वालों ने क्‍या किया 

मोनु- जिस दिन सोचता हूँ की कुछ नया करूंगा, उस दिन घर वालें गेहूँ पिसवाने भेज देते है



जब भी मैं माता रानी केे जगराते में जाता हूँ 

हर बार मेरी चप्‍पल नई हो जाती है



मालिक नौकर से : जरा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं

नौकर : बाहर तो अँधेरा है साहब

मालिक : तो टोर्च जला कर देख ले कामचोर 


पहला दोस्त दूसरे दोस्त से : यार मुझे और मेरी बीबी को तमिल सीखनी है

दूसरा दोस्त : पर तुम दोनों को आखिर तमिल सीखनी क्यों है

पहला दोस्त : यार हम दोनों ने एक तमिल बच्चा गोद लिया है, तो हम सोच रहे है की उसके बोलना सीखने से पहले हम तमिल सीख ले 


चिंटू डॉक्टर से : डॉक्टर साहब मुझे दो साल पहले बुखार आया था,

डॉक्टर : तो अब यहाँ क्यों आये हो,

चिंटू : तो अपने दवाई देते समय नहाने को मना किया था, मैं यहाँ से गुज़र रहा था तो सोचा पूछता चालू की अब नहा लू या नहीं 


ट्रेन में दो यात्री

पहला :- व्हाट्सअप इंसान को हमेशा आगे बढ़ाता है..

दूसरा :- वो कैसे..

पहला :- अब मुझे ही देखिए, दो स्टेशन पीछे उतरना था।

🤣🤣🤣🤣🤣🤣


Whatsapp Chutkule in Hindi


दुनिया कहाँ से कहाँ पहुँच गयी पर.. 😎

ग्रुप के हालात अभी 😜 भी वही है

भेजने वाले आठ और पढ़ने वाले साठ!

😁😁😁😁😃😄😄


Whatsapp Hindi Jokes and Chutkule


पता नहीं कहाँ नसीब लिखवाते हैं वो लोग

जिनकी व्हाट्सअप पर भी सेटिंग हो जाती है! ☝🏻😆

🤪😜🤪😜🤪😜🤪😜🤪😜🤪



Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp Images | Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp 2019-2020-2021-2022


वैज्ञानिक चाहे कितनी भी खोज कर ले,

लेकिन इस बात का पता कभी नहीं लगा सकते की,

भारत में लोग उदास होने के बाद,

अपनी Whatsapp DP क्यूँ हटा देते हैं..?? 😜😜


Funny WhatsApp Jokes in Hindi

जो ग्रुप मेम्बर ग्रुप में कुछ भेजने का का योगदान नहीं दे सकते,

वो कम से कम इतना तो जरूर करें कि जो लोग योगदान दे रहे हैं,

उनकी हौसला अफजाई करते रहें…

तालियों से ( 👏 )

पसंद से ( 👍 )

बेहतरीन से ( 👌 )

सम्मान से ( 🙏 )

मुस्कुराकर ( 😊 )

हंसकर ( 😝😀😂)

कुछ वक़्त तो गुजारिये अपने ग्रुप में…

कुछ नही रखा है खामोशी या चुप में!! 😷

🙏🏼 धन्यवाद 🙏🏼


मजेदार व्हाट्सएप्प चुटकुले और जोक्स

विभिन्न शोहरों की पत्नियां उनसे कैसे लड़ती है़ :-

Pilot’s wife :- ज्यादा मत उड़ो

Teacher’s wife :- मुझे मत सिखाओ

Painter’s wife :- थोबड़ा रंग दूंगी

Dhobi’s wife :- धो दूंगी

Actor’s wife :- ज्यादा नाटक मत करो

Dentist’s wife :- बत्तीसी तोड़ दूंगी

Marwadi’s wife :- हिसाब से रहो

Engineer’s wife :- सारे पुर्जे ढ़ीले कर दूंगी

Architect’s wife :- ढ़ंग से रहो वरना थोबड़े का डिजाईन बदल दूंगी

Sunar’s wife :- एक जड़ दूंगी

Pandit’s wife :- घंटी बजा दूंगी

Musicians wife :- ढोल बजा दूंगी

Driver’s wife :- ब्रेक लगा दूंगी

Builders wife :- ईंट से ईंट बजा दूंगी

Doctors wife :- सही इलाज कर दूंगी

Advocate ki wife :- अपनी वकालत कोर्ट तक ही सीमित रखो!!

And the Best one…..

Admin ki wife :- ग्रुप डिलीट कर दूंगी!! 😡 😜


Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp New


पत्नी पति से : सुनो जी जब हमारी नयी नयी शादी हुई थी और मैं खाना बना कर लाती थी तो आप खुद कम खाते थे और मुझे ज्यादा खिलाते थे, अब क्या हो गया है?

पति : क्योकि अब तुम अच्छा खाना बनाना सीख गयी हो 



 चिंटू रोटी का एक निबाला खुद खा रहा था और दूसरा निबाला मुर्गे को खिला रहा था,

तभी पास बैठा आदमी बोला, ..... ये क्या कर रहे हो भाई????

.

.

.

.

चिंटू : दिखाई नहीं देता चिकन के साथ रोटी खा रहा हूँ 


एक बाइक वाले ने पता पूछने के लिए चिंटू से पूछा......


Excuseme "मुझे ताजमहल जाना है?"

चिंटू : तो जा ना भाई, ऐसे हर किसी को बताता रहेगा तो पहुंचेगा कब ???




बेटा : पापा मुझे शादी नहीं करनी, मुझे सभी औरतो से डर लगता है,

बाप : कर ले वेटा फिर एक ही औरत से डर लगेगा


सुनाता हूँ अपने स्कूल के प्रेम की कहानी,

एक थी topper जो थी percentage की रानी,

फिर क्या हमने पटा ली, और फेल हो गयी महारानी 


आज का ज्ञान,

यदि पत्नी घर की लक्ष्मी है , तो Girlfriend कला धन है 


जरूरी ज्ञान,

सर दर्द होने पर थोड़ी देर अपनी गर्लफ्रेंड से बात करे,

क्योकि जहर ही जहर को काट सकता है 


इसे भी पढ़िए:


New Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp


मैं पागल तेरे पीछे,

तू पागल किसी और के पीछे,

और वो पागल किसी और के पीछे,

मतलब सारे पागल आगे पीछे 


लड़की जब फ्रेंड बनती है तो भले ही शादी वाली फीलिंग न आती हो,

पर जब लड़की ब्लॉक करती है तो तलाक वाली फीलिंग जरूर आती है 


लड़की मैं तुम्हारे प्यार में लुट गयी, बदनाम हो गयी, बर्बाद हो गयी,

लड़का : मैं तुम्हारे प्यार में कौन सा IAS बन गया, समोसे ही तो बेच रहा हूँ 


लड़की : बादल गरजते है तो तेरी याद आती है ,

साबन आने से तेरी याद आती है ,

बारिश की बूंदों में तेरी याद आती है,

लड़का : पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है, लोटा दूंगा मर मत 


लड़की रोते हुए लड़के को देखकर बोली,

लड़की : रो क्यों रहे हो???

लड़का : मैंने आज तक किसी भी लड़की को किस नहीं किया

लड़की : रो मत ये ले मुझे Kiss करले,

किस लेने के बाद लड़का हंसने लगा,

लड़की : क्यों हंस रहे हो ????

लड़का : ऐसे रो रो कर मैंने मोहल्ले की सारी लड़कियों को Kiss कर लिया 


Very Funny Jokes for Whatsapp | Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp Status


एक क्लास में एक लड़का रोज़ चुपके-चुपके लड़की को देखा करता था,

एक दिन उस लड़के ने उस लड़की को I Love You बोल दिया,

ये सुनके लड़की ने लड़के से पूछा : अगर मैं I Love You 2 बोल्दु तो तू क्या करेगा,

ये सुनके लड़का बोला : मैं तो खुसी से मर ही जाऊंगा

तो फिर लड़की बोली : जा नहीं बोलती I Love You 2, जी ले अपनी जिंदगी 



बेटा : पापा अपने मम्मी में ऐसा क्या देखा जो शादी करली

बाप : उसकी गाल पे एक छोटा सा टिल

बेटा : कमाल है पापा, आपने इतनी छोटी सी चीज़ के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ले ली 


चिंटू जब अपने रिपोर्ट कार्ड पर पिता से हस्ताक्षर करवाने गया,

तो चिंटू के पिता ने उसपे अंगूठा लगा दिया,

तो चिंटू ने पूछा : पापा आप तो Engineer हो फिर अंगूठा क्यो लगाया??

तो ऐसे में बाप बोला : बेटा जैसे तेरे Marks है ना , उससे तेरी teacher को पता नहीं लगना चाहिए की तेरा बाप पढ़ा लिखा है 


अचानक चिंटू ने अपने पिता से पूछा : पापा ये मर्द कौन होता है,

तो पिता बोला : जो पुरे घर पर अपनी हकूमत चलाये वो मर्द,

चिंटू बोला : पापा बड़ा हो कर मैं भी मम्मी की तरह मर्द बनूँगा


पहले मैं इतना भोला था, इतना मासूम था की ,

मुझे फोन के अलाबा और कोई भी Setting करनी नहीं आती थी 


लोग पूछते है की तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाते हो,

हम कहते है की हम कॉलेज के पीछे बैठा करते थे क्लास में नहीं 


मरीज़ डॉक्टर से : डॉक्टर साहब आपने जो पर्ची के पीछे दवाई लिखी थी वो पुरे सेहर में कही नहीं मिल रही ,

डॉक्टर : अरे भाई वो तो मैं अपना पेन चला कर चेक कर रहा है 


कॉमेडी जोक्स इन हिंदी फॉर व्हाट्सएप्प | Whatsapp Funny Messages in Hindi Download


लड़के वाले : हमें लड़की पसंद है शादी कब करे ?

लड़की वाले : अभी हमारी लड़की पढ़ रही है ,

लड़का : तो मैं कोनसा छोटा बच्चा हूँ जो इसकी किताबे फाड़ दूंगा 


पति आज बाहर खाना खाएंगे,

पत्नी : ठीक है मैं दो मिनट में त्यार हो कर आती हूँ,

पति : ठीक है में बहार चटाई बिछाता हूँ 


बीबी को थपड मारकर पति बोला,

इंसान उसे ही मारता है जिससे वह प्यार करता है,

तो पत्नी दो थपड चार लाते और पंद्रह मुक्के मारने के बाद बोली,

आपको क्या लगता है मैं आपसे प्यार नहीं करती



सड़कों में सफाई करते करते,

मोदी जी कब तिजोरियों तक पहुंच गए,

किसी को पता ही नहीं चला 


जिंदगी में थोड़े कांड भी करने चाहियें,

नहीं तो बुढ़ापे में गंगा में क्या धोओगे,

"कच्छे????"


लड़का लड़की से : मैं आपसे दोस्ती करना चाहती हूँ,

लड़की : तो हमारी दुश्मनी ही कब हुई थी भईया 


Whatsapp Joke in Hindi Download | Very Funny Jokes in Hindi for Whatsapp


Lay's के पैक में हवा,

और पहले प्यार में धोखा,

सभी को मिलता है 


अमेरिका के दो बड़े बिज्ञानिक तब बेहोश हो गए,

जब उन्हें पता चला की घर में चपल उलटी होने से लड़ाई होती है 


टीचर : आज पहली बार तुम क्लास में बातें कर रही हो रोज़ तो सर झुका कर मेरा लेक्चर सुनती थी,

स्टूडेंट : वो सर आज मेरा नेट पैक ख़तम हो गया था 


जीवन में इतनी सम्पति कमा कर क्या करोगे,

आखिर मरने के बाद सब यही रह जाना है,

.

.

ऐसा कहने वाले साधु महाराज एक प्रबचन का दो लाख लेते है 



एक बहुत ही कमजोर लड़का बाजार से जा रहा था,

तभी वहा से एक लड़की अपनी गाडी ले कर जा रही थी,

लड़की ने गाड़ी रोकी और लड़के को गाड़ी में बैठने को कहा,

लड़का खुस हो गया और सोचने लगा की काश ये मेरे साथ शादी कर ले,

तो ये सोचकर लड़का गाडी में बैठ गया और लड़की के साथ चला गया,

लड़की ने घर जा कर उसे एक कमरे में बैठा दिया,

.

.

.

अंदर से अपने बच्चो को ले आयी और कहा,

देखो बच्चो अगर आप ठीक से खाना नहीं खाओगे तो बिलकुल ऐसे हो जाओगे 


Best Whatsapp Jokes | संता बंता जोक्स इन हिंदी फॉर व्हाट्सएप्प



अगर आपकी तोंद फूल रही है तो घबराइए नहीं,

क्योकि Airbag हमेशा महंगी गाड़ियों में ही होता है 


एक city में एक पति पत्नी रहते थे,

आज भी वही रहते है, भला रोज़ रोज़ नया joke कहाँ से ले कर आउ




हे ऊपर वाले मुझे कुछ ज्यादा नहीं चाहियें,

.

.

.

.

.

बस इतना दे दे जितना नीराब मोदी ले कर भागा है 



very funny jokes in hindi for whatsapp 2019



आज का ज्ञान,

यदि कही पर आपकी दाल न गल रही हो तो,

वहा मैगी भी बना कर खायी जा सकती है

ज्ञान समाप्त


इलेक्शन के बाद,

एक आदमी ने अमित शाह को फोन लगाया और पूछा,

क्या आप शादी के गठबंधन भी तुड़वाते है ???


अमेरिका के दो वैज्ञानिक बेहोश हो गए,

जब उन्हें पता चला की कढ़ाई चाटने से शादी में बारिश होती है 



टीचर हॉस्पिटल का क्या मतलब होता है,

स्टूडेंट : सर स्वर्ग की और जाने वाले रस्ते में जो टोल टैक्स आता है,

उसे ही हॉस्पिटल कहते है 


very funny jokes for whatsapp | very funny jokes for whatsapp status


एक शराबी की शादी में कार्ड पर लिखवाया गया,

चखना होगा, दारु होगी, और सारा ज़माना भी होगा

आपको मेरे चाचू की शादी में पेग लगाना ही होगा 




जिंदगी में जब कोई आपसे अच्छा करे तो उसे धन्यबाद दो,\

.

.

.

.

और जो बुरा करे उसे ये सोचकर माफ़ कर दे की,

सभी पागल पागलखाने में नहीं होते, कुछ बाहर भी घूमते है 


ना जाने कौन से विटामिन और प्रोटीन है शराब में,

जो अंदर जाते ही पहलवान Type फीलिंग आना शुरू हो जाती है 


very funny jokes in hindi for whatsapp images


बच्चा जब पैदा होता है,

तो माँ उसके सर पर हाथ फेरती है और बाल बढ़ने शुरू हो जाते है,

.

.

.

.

और शादी के बाद जब पत्नी पति के सर पर हाथ फेरती है बाल झड़ने शुरू हो जाते है,

प्रभु तेरी माया कोई समझ नहीं पाया, कही धुप तो कहीं छाया 


लड़की : मेरे हर एक सांस पे लड़के मरते है,

.

.

.

.

.

.

लड़का : तो कोई अच्छा सा toothpaste use क्यों नहीं करती 


very funny jokes in hindi for whatsapp | very funny jokes in english for whatsapp


जब से तू अलग हुई है ना ,

न तो फोन की बटेरी खत्म होती है,

और न ही फोन का बैलेंस,

  ~ भड़का हुआ आशिक़


साला क्या समय चल रहा है,

 खाते है तो पचता नहीं,

कमाते है तो बचता नहीं,

.

.

.

.

 ऐसा लगता है बटुए में नथूराम गोडसे रहता है,

जो गांधी जी को रहने ही नहीं देते 




आज का ज्ञान

मेरे प्यारे देशवासियों ,

आने वाले समय में एक हाथ पे PAN नंबर,

और दूसरे हाथ पे आधार नंबर गुदवाना ही पड़ेगा 


very funny jokes in hindi for whatsapp status


इश्क़ में क्या बताये किस कदर चोट खाये हुए है,

सुबह था उसके बाप ने मारा,

.

.

.

.

अब उसके भाई आये हुए है 


               सरकार कहती है

      अगर 1 लड़की ने पढ़ाई कर ली

तो वह घर के चार लोगों को शिक्षित बनाती है

                      .

                      .

                      .

          पर लड़की के पढ़ते समय

कॉलेज के 40 लड़के फ़ैल हो जाते हैं उसका क्या?

          जनता जवाब मांग रही है..!!!!!!




पेपर देते समय एक बच्चा गुमसुम था

टीचर : तुम कंफ्यूज क्यों हो ????

बच्चा चुप रहा ...!!!!!!

टीचर : क्या तुम पेन भूल गए हो ?????

बच्चा फिर चुप रहा .....

टीचर : क्या तुम अपनी रोलनंबर स्लिप घर भूल गए हो ???

बच्चा फिर चुप रहा .......

टीचर : क्या तुम्हारी तब्बीयत खराब है ????

बच्चा : चुप हो जा मेरी माँ .....

इधर में पर्चियां गलत पेपर की ले आया हूँ @@@

और तुझे पेन और रोलनंबर की पड़ी है..


very funny jokes in hindi for whatsapp download | very funny jokes in marathi for whatsapp


जंवाई : ससुरजी आपकी बेटी में

दिमाग नाम की कोई चीज है ही नहीं

.

.

.

ससुर : बेटा तुमने उसका हाथ माँगा था

दिमाग की कोई बात हुई ही नहीं थी


चक्की से आटे की बोरी साइकिल पर लाते समय

लड़के को एक ही डर रहता है....!!!!!!!!!

.

.

.

कि..????

कहीं उसकी गर्लफ्रेंड ना देख ले.....


पत्नी : कहाँ हो ????

पति : ऑफिस में हूँ .....

क्यों क्या हुआ ?????

.

.

.

पत्नी : कुछ नहीं ..!!!

वो पड़ोसन भाग गयी

इसलिए पूछा......


बॉयफ्रैंड : तुम रो क्यों रही हो

.

.

.

.

गर्लफ्रेंड : मेने अपने फ़ोन को .......

एयरोप्लेन मोड में रखा है ..!!!

फिर भी यह उड़ नहीं रहा .....


 

very funny jokes in marathi for whatsapp sharechat 


अगर आपसे कोई .......

बेवजह नफरत करता है

तो उसे

जोर दार धप्पड़ मार ..!!!!!

नफरत करने की वजह दो


हर इंसान के अंदर @@@@

शैतान छिपा होता है ..!!!!!!

जो सिर्फ आधार कार्ड वाले फोटो में

दिखाई देता है..........


Also Read:-

Post a Comment

Previous Post Next Post