Latest Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook

Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook
Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook

Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook

Our post offers a new Sad shayari hindi for your love and you can enjoy this entirely new shayari by reading it and sharing it with your friends.


Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook


न जख्म भरे दिल के 🍾 

न शराब शहारा हूई 🥃 

न लोटकर वोह आई 🚶🏻‍♀️ 

न महोबत दुबारा हूई ❤️। ,,😭😭😭😭



रोते रहे तुम भी, रोते रहे हम भी,

कहते रहे तुम भी और कहते रहे हम भी,

ना जाने इस ज़माने को हमारे इश्क़ से क्या नाराज़गी थी,

बस समझाते रहे तुम भी और समझाते रहे हम भी।


Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Download | Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Video Download


दर्द से हाथ न मिलाते तो और क्या करते,

गम के आंसू न बहते तो और क्या करते,

उसने मांगी थी हमसे रौशनी की दुआ,

हम खुद को न जलाते तो और क्या करते!



वो हमें भूल भी जायें तो कोई गम नहीं,

जाना उनका जान जाने से भी कम नहीं,

जाने कैसे ज़ख़्म दिए हैं उसने इस दिल को,

कि हर कोई कहता है कि इस दर्द की कोई मरहम नहीं।



आंसूओ तले मेरे सारे अरमान बह गये,

जिनसे उमीद लगाए थे वही बेवफा हो गये,

थी हूमे जिन चिरागो से उजाले की चाह,

वो चिराग ना जाने किन अंधेरो में खो गये.


Sad Shayari in Hindi for Girlfriend in English | Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Sharechat


हकीकत जान लो जुदा होने से पहले,

मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले,

ये सोच लेना भूलने से पहले,

बहुत रोई हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले.


Sad shayari in Hindi for love


वो जिसकी याद मे हमने खर्च दी जिन्दगी अपनी।

वो शख्श आज मुझको गरीब कह के चला गया ।।


Also Read:-


तुम बिन ज़िंदगी सूनी सी लगती है,

हर पल अधूरी सी लगती है,


अब तो इन साँसों को अपनी साँसों से जोड़ दे,

क्योंकि अब यह ज़िंदगी कुछ पल की मेहमान सी लगती है।


Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Lyrics | Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Sms


क्या रखा है इन जज्बातों में

तेरे मेरे बीच की इन बातों में

साल दर साल गुजर गए गुजर जाएंगे 

जिंदगी तेरे सिखाएं हालातों में



पहले ही जहान भर की जुबान पर,

किस्से हैं तो बस अपनी महोब्बत के ।


कैसे बरबाद हो गये हम इश्क में तेरे, 

क्या क्या नुकसान हैं तेरी लत के ।।


दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता,

रोता है दिल जब वो पास नहीं होता,

बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में,

और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता।


Sad Shayari Images in Hindi for Girlfriend | Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Video


एक उम्मीद मिली थी तुम्हारे आने से अब वो भी टूट गई

वफादारी की आदत थी हमें अब शायद वो भी छूट गई!



क्या-क्या नहीं किया मैंने तेरी एक मुस्कान के लिए

फिर भी अकेला छोड़ दिया उस अनजान के लिए।



हिंदी में सैड शायरी

जब मैं डूबा तो समुन्दर को भी हैरत हुयी

अजीब शख्स है किसी को पुकारता भी नहीं!


मैं फिर से निकलूंगा तलाश ए-जिन्दगी में,

दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो।


दिल अमीर था और मुकद्दर गरीब था..

अच्छे थे हम मगर बुरा नसीब था..

लाख कोशिश कर के भी कुछ ना कर सके हम..

घर भी जलता रहा और समंदर भी करीब था।


इसे भी पढ़िए:


Love Sad Shayari in Hindi for Girlfriend | Long Sad Shayari in Hindi for Girlfriend


सादगी इतनी भी नहीं है अब बाकी मुझमें,

कि तू वक़्त गुज़ारे और मैं मोहब्बत समझूं।


जिंदगी हमारी यूं सितम हो गई

खुशी ना जानें कहां दफन हो गई,

लिखी खुदा ने मुहब्बत सबकी तकदीर में,

हमारी बारी आई तो स्याही खत्म हो गई!


तड़प उठता हूँ दर्द के मारे शायरी


मैंने कभी किसी को आज़माया नही,

जितना प्यार दिया उतना कभी पाया नही,

किसी को हमारी भी कमी महसूस हो,

शायद खूदा ने मुझे ऐसा बनाया नहीं।


Heart Touching Sad Shayari in Hindi for Girlfriend | Love Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Image Download


बिछड़ के तुम से ज़िंदगी सज़ा लगती है,

यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है,

तड़प उठता हूँ “दर्द” के मारे…

ज़ख्मों को जब तेरे शहर की हवा लगती है,

अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ,

मुझको तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है। 🙁 🙁


Latest Sad Shayari & Status

औकात नहीं थी ज़माने में जो मेरी कीमत लगा सके,

कम्बख़्त इश्क में क्या गिरे, मुफ्त में नीलाम हो गये।


बाज़ी-ए-मुहब्बत में हमारी बदकिमारी तो देखो,

चारों इक्के थे हाथ में, और इक बेग़म से हार गये!


सिर्फ एक ही बात सीखी इन हुस्न वालों से हमने​​,

हसीन जिसकी जितनी अदा है वो उतना ही बेवफा है। 😮


Holi Sad Shayari in Hindi for Girlfriend | Intezaar Sad Shayari in Hindi for Girlfriend


रोये कुछ इस तरह से मेरे जिस्म से लग के वो,

ऐसा लगा कि जैसे कभी बेवफा न थे वो। 😥


तुम अगर याद रखोगे तो इनायत होगी,

वरना हमको कहाँ तुम से शिकायत होगी,

ये तो वही बेवफ़ा लोगों की दुनिया है,

तुम अगर भूल भी जाओ जो कौन सी नई बात होगी। 😎


बर्बाद कर गए वो ज़िंदगी प्यार के नाम से,

बेवफाई ही मिली हमें सिर्फ वफ़ा के नाम से,

ज़ख़्म ही ज़ख़्म दिए उस ने दवा के नाम से,

आसमान भी रो पड़ा मेरी मोहब्बत के अंजाम से।


Good Night Sad Shayari in Hindi for Girlfriend | Bewafa Sad Shayari in Hindi for Girlfriend


साँस थम जाती है पर जान नहीं जाती,

दर्द होता है पर आवाज़ नहीं आती,

अजीब लोग हैं इस ज़माने में ऐ दोस्त,

कोई भूल नहीं पाता और किसी को याद नहीं आती।


Also Read:-


दर्द भरी सैड शायरी

फिर से एक उम्मीद पाल बैठी हूँ,

फिर से तेरे पते पर चिट्टी डाल बैठी हूँ।



उसने भी मेरे कत्ल की साजिश में कोई कसर न छोड़ी,

जिसकी जिंदगी के वास्ते हर दरगाह पर जाकर दुआ की थी हमने।



लिखते हैं सदा उन्ही के लिए,

जिन्होंने हमे कभी पढा ही नही।


Good Morning Sad Shayari in Hindi for Girlfriend | Attitude Sad Shayari in Hindi for Girlfriend


तुम मूड में नहीं थे तो क्यू बनाया मुझे रब,

मिट्टी दुबारा गुथो और फिर से बनाओ मुझे।


भूख घूम रही है शहर की हर सड़क पर,

लाल टीशर्ट ज़ोमेटो की पहन कर।


लोग बाज़ार मे आके बिक भी गये,

मेरी क़ीमत लगी की लगी रह गयी।


वो जो कहते थे हम आपसे ही बात करते हैं,

वो ना जाने अब कितनों से बात करते हैं।


Best Sad Shayari in Hindi, Meri Udasi roj mujhe milne aati hai


Best Sad Shayari in Hindi 2021-2022

मेरी उदासी मुझसे रोज़ मिलने आती हैं,

मुस्कुराकर हर बार उसे रूखसत कर देता हूँ।


सुकून की तलाश में निकले थे हम,

तो दर्द बोला.. औकात भूल गए क्या।


Dard Bhari Shayari

अब मै थक गयी हूं,

हवा से कह दो बुझा दे मुझे।


झूठी हँसी से जख्म और बढ़ता गया,

इससे अच्छा तो खुल कर रो लिए होते।


Sad Love Shayari in Hindi for Girlfriend | Sad Love Shayari in Hindi for Girlfriend Download


मिलकर भी उनसे हसरत-ए-मुलाकत रह गई,

बादल तो घर आये थे, बस “बरसात” रह गई।


ये किस मकाम पर जिंदगी मुझको लेके आ गयीं,

ना बस खुशी पे है जहाँ, ना गम पे इख़्तियार हैं।


था नही तकदीर में क्यूँ राह में आया,

क्या बिगाड़ा था तेरा निगाह में आया।


Dard Bhari Shayari, Har Gam Nibha Rahi hu khushi ke sath


Dard Bhari Sad Shayari 2021-2022

रहने दो कि अब तुम भी मुझे पढ़ न सकोगे,

बरसात में काग़ज़ की तरह भीग गयी हूँ।


हर गम निभा रही हूँ खुशी के साथ,

फिर भी आँसू आ ही जाते हैं हँसी के साथ।


इश्क की नासमझी में हम सब कुछ गवां बैठे,

जरुरत थी उन्हें खिलौने की हम अपना दिल थमा बैठे।


Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook


तन्हाई हो लेती है साथ मेरे,

साये से जुदा होते ही

इसलिए अँधेरे में चलने से बेहद डरने लगी हूँ मैं।


दर्द भरी शायरियाँ

मैं न कहूँगा दांस्ता अपनी..

फिर कहोगे सुनी नहीं जाती।


Sad Shayari in Hindi for Girlfriend Facebook


जो दिखता हो! वही सच हो जरूरी नहीं हैं,

कभी कभी शांत चेहरे के पीछे, दर्द भी छुपा होता हैं।


हमने ख़ामोशी के लिफाफे में भेजे थे दिले जजबात,

वे करते रहे किसी और से अपने दिल की बात।


Post a Comment

Previous Post Next Post